बीएसएनएल Vs रिलायंस जिओ
बीएसएनएल Vs रिलायंस जिओ
Share:

दूर संचार कंपनियों में प्रतिस्पर्दा तो होती रहती है. लेकिन 2017  में प्रतिस्पर्धा का दौर कुछ ज्यादा ही उफान ले रहा है. हालही में BSNL के तीन नये इंटरनेट और कॉलिंग प्लान मार्केट में उतारे है. जो वाकई में एक आम ग्राहक और कम से ज्यादा इंटरनेट यूजर के लिये फायदा पहुंचने वाले है.

वैसे तो इंटरनेट कल ही जिओ का प्रीपेड एव पोस्टपेड प्लान को लोगो तक पंहुचाया गया  है. वैसे सबसे बड़ा डिफरेंट यह भी है कि jio 4G इंटरनेट स्पीड देता है वही BSNL  के आकर्षक ऑफर के तहत 3G डाटा की स्पीड मिलती है. वैसे BSNL के 349 रुपये वाले प्लान्स में ग्राहकों को घरेलु सर्किल में अनलिमिटेड लोकल एव एसटीडी कॉल  के अलावा 3G स्पीड वह भी 2GB डाटा के प्रतिदिन  मिलेगा. 2GB डाटा के खत्म होने बाद स्पीड कम होकर 80 किलोबाइट प्रति सेकंड हो जायेगी.

इस प्लान को BSNL ने जिओ के धन धना धन ऑफर को टक्कर देने के लिये मार्केट में उतारा था. वही देश भर में जिओ के कस्टमर को  309 रुपये खर्च करके 1GB  डाटा प्रतिदिन 84 दिनों तक मिलता रहेगा. लेकिन इसके लिये  99 रुपये का रिचार्ज करना जरुरी है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Jio के इस प्लान में इंटरनेट की खपत की कोई सिमा नहीं !

Jio Plan में 360 दिनों के लिये Free सर्विस का मजा !

Jio के postpaid प्लान में है, धन धना धन ऑफर !

Reliance Jio की प्रीपेड सभी प्लान की सुविधाये !

Jio Postpaid कनेक्शन में इन बातो का ध्यान रखे !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -