अमित शाह का भांजा बताकर भाजपा विधायक के साथ हुई ठगी
अमित शाह का भांजा बताकर भाजपा विधायक के साथ हुई ठगी
Share:

उज्जैन : उज्जैन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का भांजा बताकर भाजपा विधायक के करीबी के साथ 80 हजार रुपए की ठगी करने का अनोखा मामला सामने आया है. ठगोरे ने योजनाबद्ध तरीके से लूट की फर्जी कहानी सुनाकर न केवल नगदी का इंतजाम किया, बल्कि विधायक के साथी से नया मोबाइल भी खरीदवा लिया. बाद में टेक्सी से अहमदाबाद पहुँच कर ठग ने अपना मोबाइल बन्द कर दिया.

हुआ यूँ कि उज्जैन दक्षिण से बीजेपी के विधायक मोहन यादव के पास 27 जुलाई को एक फोन आया, जिसमें फोन करने वाले शख्स ने खुद को अमित शाह का भांजा विराज शाह बताया और उज्जैन में अपने साथ हूई लूट की कहानी सुनाई. अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के भांजा होने का सुनकर बीजेपी विधायक मोहन यादव ने इस मामले को गंभीरता से लिया और अपने एक सहयोगी और पार्टी कार्यकर्ता नरेश शर्मा को जीआरपी थाने भेज दिया.

इसके बाद खुद को विराज शाह बताने वाले व्यक्ति ने नरेश से फोन और आईपैड के भी चोरी होने की बात कहकर 15 हजार का नया फोन ले लिया. इसके बाद उसने रुपये भी चोरी होने की बात कही, जिसके बाद मोहन यादव ने सहयोगी को 65 हजार रुपये विराज को देने को कहा. विराज ने अहमदाबाद पहुंचते ही रुपये लौटाने का वादा किया लेकिन अहमदाबाद पहुंचने के बाद उसने टैक्सी को वापस रवाना कर दिया और अपना मोबाइल बंद करके फरार हो गया

ठगोरे के जाने के बाद विधायक के सहयोगी नरेश शर्मा को शक हुआ कि उनके साथ ठगी हुई है. ठगोरे की दिलेरी देखिए कि वह कितने बेखौफ अंदाज में सबकी आंखों में धूल झोंक रहा था. उज्जैन का पूरा सरकारी तंत्र घंटों उसकी तीमारदारी में लगा रहा और बकायदा उसको महाकाल मंदिर के दर्शन भी करवाए. उज्जैन के माधवनगर पुलिस थाने में 80 हजार रुपये की ठगी की शिकायत की गई है.

थाना प्रभारी एमएस परमार ने बताया कि नरेश शर्मा ने एक शिकायती आवेदन दिया है, जिसे जांच के लिए जीआरपी पुलिस को भेज दिया गया है. पुलिस ने खुद को अमित शाह का भांजा बताने वाले शख्स की तलाश शुरू कर दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -