BCCI चीफ अनुराग के आतंकी विरोधी बयान पर भड़के पाक क्रिकेटर
BCCI चीफ अनुराग के आतंकी विरोधी बयान पर भड़के पाक क्रिकेटर
Share:

नई दिल्ली : उरी हमले के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने आक्रामक तेवर दिखाते हुए कहा था कि जब तक पाकिस्तान अपनी करतूतों से बाज नही आएगा तब तक भारत उसके साथ क्रिकेट नही खेलेगा. वही दूसरी और अनुराग के इस बयान के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर तिलमिला गए है. पाक क्रिकेटरों ने अनुराग के इस बयान को हास्यास्पद बताया है पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद यूसुफ ने कहा, मैं यह नहीं समझ पा रहा हूं कि वह क्या कहना चाह रहे हैं. पहले जब दोनों देशो के बिच अच्छे रिश्ते थे तब भी भारत पिछले 8 सालो से द्विपक्षीय सीरीज को टालता आ रहा है. बीसीसीआई अध्यक्ष का बयान पूरी तरह से राजनीतिक है. आईसीसी को इस पर संज्ञान लेना चाहिए.

पूर्व कप्तान राशीद लतीफ ने ठाकुर के बयान को बेमतलबी बताया है. उन्होंने कि कहा भारत पहले ही यह स्पष्ट कर चुका है कि वह पाकिस्तान के साथ क्रिकेट नहीं खेलेगा. पूर्व लेग स्पिनर अब्दुल कादिर ने कहा कि पाकिस्तान सदैव क्रिकेट को राजनीति से दूर रखता आ रहा है, लेकिन BCCI पर राजनीतिज्ञों दबदबा होने के कारण ऐसे बयान आ रहे हैं.

पूर्व टेस्ट बल्लेबाज मोहसीन खान ने कहा, क्रिकेट और राजनीति को एक दूसरे से अलग रखा जाना चाहिये. मेरा मानना है कि अनुराग ठाकुर को बीसीसीआई के अध्यक्ष पद पर रहते हुए ऐसे राजनीतिक बयान नहीं देना चाहिये.

भारत-पाक के बीच खटास की बढ़ी वजह है आतंकवाद : ठाकुर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -