टीवी अभिनेता अनुज सक्सेना CBI हिरासत में...
टीवी अभिनेता अनुज सक्सेना CBI हिरासत में...
Share:

टेलीविजन के एक और अभिनेता को हिरासत में लिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, राजधानी दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को टीवी अभिनेता और एल्डर फार्मास्युटिकल्स के मुख्य संचालन अधिकारी अनुज सक्सेना को तीन दिनों की सीबीआई हिरासत में भेज दिया है. पता चला है की टीवी अभिनेता और एल्डर फार्मास्युटिकल्स के मुख्य संचालन अधिकारी अनुज सक्सेना पर कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय के पूर्व अधिकारी बीके बंसल को घूस देने का आरोप है.

साथ ही साथ इस मामले में यह भी पता चला है की अनुज ने गुरुवार को सीबीआई की विशेष अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था. सीबीआई के विशेष न्यायाधीश गुरदीप सिंह ने सीबीआई को उनसे सोमवार तक पूछताछ करने की मंजूरी दी है.

सीबीआई का आरोप है कि सक्सेना ने उनकी कंपनी के खिलाफ चल रहे मामले को एसएफआईओ के समक्ष नहीं ले जाने के लिए अन्य सह-आरोपी विश्वदीप बंसल से संपर्क कर कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी से बात की थी. सीबीआई ने यह भी आरोप लगाया कि बंसल एल्डर फार्मा द्वारा नियमों के उल्लंघन को भी देख रहे थे. अदालत ने पाया कि इस मामले में अनुज सक्सेना की भूमिका प्रत्यक्ष तौर पर थी और इससे उन्हें लाभ पहुंचा. इस मामले के मुख्य आरोपी बीके बंसल और उनके 31 वर्षीय बेटे योगेश ने 27 सितंबर, 2016 को अपने आवास पर खुदकुशी कर ली थी. इससे पहले बंसल की पत्नी सत्यबाला (57) और बेटी नेहा (27) ने भी 19 जुलाई को खुदकुशी कर ली थी. बंसल को पुलिस ने भ्रष्टाचार केस में 16 जुलाई को गिरफ्तार किया था. उन्हें बाद में जमानत मिल गई थी. उन पर मुंबई स्थित एल्डर फार्मा से नौ लाख रुपये की रिश्तव लेने का आरोप था. 13 फरवरी को सक्सेना के आत्मसमर्पण का आदेश हुआ था.

मीरा ने शेयर की शाहिद की ये 'पर्सनल फोटो'

इस अभिनेत्री ने सलमान को छिछोरा, इमरान को मुँह का कैंसर बोला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -