आतंकवाद विरोधी शपथ ली गई

May 19 2017 10:35 PM
आतंकवाद विरोधी शपथ ली गई

उज्जैन |  21 मई को पूर्व प्रधानमंत्री स्व.श्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि है। इस दिन को आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया जायेगा। 21 मई को अवकाश होने के कारण 19 मई को प्रात: 11 बजे बृहस्पति भवन में आतंकवादी विरोधी शपथ ग्रहण की गई।

शपथ का वाचन संभागायुक्त श्री एमबी ओझा ने किया एवं अन्य अधिकारी-कर्मचारियों ने इसे दोहराया। इस अवसर पर प्रभारी कलेक्टर श्री आशीष सिंह, उपायुक्त राजस्व श्री पवन जैन, संयुक्त आयुक्त श्री प्रतीक सोनवलकर, उपायुक्त भू-अभिलेख श्री आरपी गेहलोत, संयुक्त कलेक्टर श्री केके रावत, डिप्टी कलेक्टर श्रीमती शैली कनास एवं विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

आतंकवाद विरोधी शपथ

“हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की परम्परा में दृढ़ विश्वास रखते हैं तथा निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे। हम मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शान्ति, सामाजिक सद्भाव तथा सूझबूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की शपथ भी लेते हैं।

पाकिस्तान ने मान ही लिया कि आतंकी है हाफिज सईद

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App