कृति-सुशांत की बढ़ती नजदीकियों पर अंकिता का इमोशनल मैसेज.....
कृति-सुशांत की बढ़ती नजदीकियों पर अंकिता का इमोशनल मैसेज.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री कृति सैनन जो की अभी हाल फ़िलहाल फिल्मों में अपनी अदाकारी के चलते सभी के दिलो पर अपना राज किये हुए है. अभी कृति के बारे में पता चला है कि वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में विदेश में है. चर्चा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन बुडापेस्ट में दिनेश विजय के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही थी व अब सुनने में आया हैं कि फिल्म 'राब्ता' कि शूटिंग अब समाप्त हो चुकी है।

बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सनन ने हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट में अपनी आने वाली फिल्म 'राब्ता' की शूटिंग पूरी कर ली है। कृति ने ट्विटर पर लिखा कि उन्हें बुडापेस्ट की याद सताएगी। बुडापेस्ट में कड़ाके की ठंड के बीच कृति गर्मियों के कपड़ों में अपनी इस फिल्म कि शूटिंग कर रही थी। वैसे भी देखा जाए तो आजकल सुशांत का नाम आजकल कृति के साथ में कुछ ज्यादा ही सुनने को मिल रहा है व कृति और सुशांत की बढ़ती नजदीकियों पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अब इंस्टाग्राम पर एक मैसेज शेयर किया है।

अंकिता ने मैसेज में लिखा है- कोई भी औरत आदमी का पैसा बड़ी आसानी से कार राइडिंग और मीनू आर्डर करने में खर्च कर सकती है लेकिन सही मायनों में औरत वही है जो उसके गोल (लक्ष्यों) को अचीव करने में उसकी मदद करे। जब वह परेशान या टूटा हुआ हो तो उसे सपोर्ट करे। उसे हौसला दे कि वह जिंदगी में कामयाबी पा सकता है। उसे लगातार कॉम्पलीमेंट्स दे और जब कभी वह निराश हो तो उसे नजरअंदाज न करे। अभी पूर्व में ऐसी भी खबरें चल रही थी की अंकिता फिर से सुशांत के पास में लोटना चाहती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -