कुंबले ने बताई इस्तीफा देने की वजह, कोहली को मुझसे परेशानी है
कुंबले ने बताई इस्तीफा देने की वजह, कोहली को मुझसे परेशानी है
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कोच अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के हेड कोच पद से इस्तीफा दे दिया है. कोच सिलेक्शन कमेटी ने अनिल को हेड कोच के पद में बने रहने को कहा था. लेकिन इसके बावजूद अनिल कुंबले ने कल अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. वही पहले से ऐसी खबरे आ रही थी कि अनिल और कप्तान विराट कोहली के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. कुंबले ने एक साल तक टीम का मार्गदर्शन किया जहा टीम का प्रदर्शन भी शानदर रहा है. टीम को कमयाबी मिलने के बावजूद भी कप्तान और कोच के रिश्ते अच्छे नहीं रहे और अनिल को आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के तुरंत बाद इस्तीफा देना पड़ा. 

इस्तीफे के बाद कुंबले ने ट्वीट किया कि उन्होंने अपनी ड्यूटी आईने की तरह निभाई है? आखिर कुंबले के इस ट्वीट का मतलब क्या है, कुंबले यह किसे बताना चाहते है. कुंबले ने ट्वीट किया, मै सीएसी का शुक्रगुजार हूं उन्होंने मुझपर विश्वास जताया और मुझे बतौर हेड कोच टीम की कमान सौपी साथ ही इसे आगे जारी रखने के लिए कहा. मैं पिछले एक साल की उपलब्धियों का श्रेय कैप्टन, पूरी टीम, कोचिंग और स्पोर्टिंग स्टाफ को दूंगा.

उसके बाद कुंबले ने लिखा, मुझे कल बीसीसीआई ने पहली बार बताया कि कैप्टन विराट कोहली को मेरी 'स्टाइल' और मेरे कोच पद पर बरकार रहने से परेशानी है. यह सुनकर मै खुद हैरान रह गया. क्योंकि मैंने हमेशा ही कप्तान और कोच के बीच सीमाओं की भूमिका का सम्मान किया है. हालांकि बीसीसीआई ने कैप्टन और मेरे बीच गलतफहमी को सुलझाने की कोशिश की. पर मैं सोचता हूं कि मेरे लिए यहां से मूव कर जाना ही अच्छा है.

जानिए दादा के 9 रिकॉर्ड जो उन्हें सफल कप्तान बनाता है ?

अनिल कुंबले ने कोच के पद से दिया इस्तीफा

हार और जीत खेल का हिस्सा है, मै भी एक खिलाडी हूं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -