जल्द मिलेगा सैमसंग के इस स्मार्टफोन में एंड्राइड नॉगट अपडेट
जल्द मिलेगा सैमसंग के इस स्मार्टफोन में एंड्राइड नॉगट अपडेट
Share:

स्मार्टफोन की कंपनी सैमसंग ने एंड्राइड oreo को 21 अगस्त को जारी किया था. इसके बाद लोगों के बीच केवल यह सवाल है कि क्या उनके फ़ोन का उपयोग करने वाले यूजर को किसी भी समय यह अपडेट मिल सकता है. दूसरी ओर सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन गैलेक्सी जे5 मॉडल 2016 को एंड्राइड नौगट जल्द ही मिल जायेगा. रिपोर्ट की माने तो सैमसंग के इस स्मार्टफोन को वाईफाई एलायंस के ऑनलाइन डाटा बेस में एंड्राइड 7.0 नौगट पर आधारित देखा गया है.

जल्द ही इस स्मार्टफोन में आधिकारिक रूप से उपलब्ध होना शुरू हो गया है. लेकिन अभी तक यह जानकारी नहीं है कि कब इस अपडेट को डिवाइस में रोल आउट किया जायेगा. आपको बता दे कि वाईफाई एलायंस आमतौर पर यह एक अंतिम स्टॉप होता है. जिसे रिलीज करने के लिए पहले से अपग्रेड किया जाता है. इसमें नोटिफिकेशन पैनल भी अपडेट किया जायेगा. जिससे यूज़र्स को नोटिफिकेशन के माध्यम से मैसेज का रिप्लाई करने में मदद मिलेगी. अब देखना यह है कि सैमसंग जे5 2106 मॉडल वाले फ़ोन में यह अपडेट लोगो को कितना पसंद आएगा. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Smartphone पर करेंगे ये छोटी गलती तो होगा नुकसान

Alcatel ने लांच किया U5 एएचडी स्मार्टफोन, जाने खूबियां

जल्द पेश होगा Nubia Z17 mini स्मार्टफोन का नया कलर वेरिएंट

भारत में 7 अगस्त को पेश होगा Vivo V7+ स्मार्टफोन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -