प्रशासन की लापरवाही के चलते एक मासूम की मौत
प्रशासन की लापरवाही के चलते एक मासूम की मौत
Share:

मुरादाबाद: उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद के अवंतिका इलाके से प्रशासन द्वारा एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है, जहा  सिविल लाइन के पास वाले पार्क में क्रिकेट खेल रहे एक बच्चे द्वारा फव्वारा को छूने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उस फव्वारा से करंट  निकल रहा था. वही बच्चे की मौत के बाद से पूरा परिवार सदमे में है 

सूत्रों के हवाले से ज्ञात हुआ है कि बच्चा स्कूल से आने के बाद अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने के लिए पास वाले पार्क में गया. वही खेल के दौरान बॉल काफी समय से बंद फव्वारे  के अंदर जा गिरी. जिसे निकालने के लिए बच्चा उस फव्वारे की ओर गया और करेंट की चपेट में आ गया. वही बच्चे की चीख सुन स्थानीय लोग वहा पहुंचे और बच्चे को बचाने की कोशिश करने लगे लेकिन उस मासूम को बचा ना  सके. 

फ़िलहाल बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. वही  म्रतक बच्चे के साथ खेल रहे उसके दोस्त ने बताया कि वह बॉल लेने गया और वही अचानक गिर गया. जिसके बाद वो वहा से उठ नही पाया, वही पार्क में मौजूद लोगो ने आरोप लगाया है कि काफी समय से इस पार्क की देखरेख करने वाला कोई नहीं है. इस पार्क में रोज 20 से 25 बच्चे खेलने आते है और पार्क नियमित चालू भी रहता है.

बेटी की गर्दन पर चाकू रख पति ने दोस्तों के साथ मिलकर किया रेप

पेड़ काटने का विरोध करने पर महिला को ज़िंदा जलाया

गुंडों को योगी की चेतावनी, लोगो से कहा मुझे बस एक मेसेज कर देना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -