एक पल के लिए जान ही निकल गई थी, अमिताभ
एक पल के लिए जान ही निकल गई थी, अमिताभ
Share:

अभिनेता आमिर खान साहब अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में भी नजर आने वाले है. इस फिल्म में हमे आमिर खान के साथ में महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले है. इस फिल्म की शूटिंग के चलते अभी हाल ही में आमिर खान व अमिताभ संग फिल्म के अन्य कलाकार माल्टा में है. तो वही फिल्म के दिग्गज कलाकार आजकल एक परेशानी से जूझ रहे है. जी हां आजकल वैसे भी अमिताभ बच्चन जो के अपने सारे क्रियाकलापों को सोशलमीडिया साइट्स फेसबुक पर शेयर भी करते है.

जी हां बता दे कि, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अबकी बार अपनी एक फिल्म जिसका नाम है 'खून पसीना' का जिक्र किया. जी हां अपनी इस चर्चा के दौरान अमिताभ बच्चन ने बताया कि, किस तरह से इस फिल्म में वह एक शेर से लड़े थे. आपको बता दे कि, बॉलीवुड के शहंशाह व महानायक अमिताभ बच्चन 1977 में आई अपनी फिल्म 'खून पसीना' में वास्तविक बाघ के साथ साहसिक स्टंट करने की बात को लेकर यादों में खो गए, अमिताभ (74) ने मंगलवार रात ट्विटर पर एक ब्लैक ऐंड वाइट तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बाघ के साथ संघर्ष करते नजर आ रहे हैं.

अमिताभ ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'खून पसीना में असली बाघ के साथ लड़ने के काम को आज के निर्देशकों के साथ शेयर किया तो उन्हें लगा कि मैं पागल था.' राकेश कुमार निर्देशित फिल्म 'खून पसीना' में रेखा, असरानी, अरुणा ईरानी, कादर खान और दिवंगत कलाकारों निरुपा रॉय व विनोद खन्ना ने भी काम किया था. बहरहाल अभी तो अमिताभ बच्चन जो के अक्सर ही सोशलमीडिया साइट्स पर अपने चाहने वालो के साथ में वक्त वक्त पर अपनी फिल्मो से संबंधित कुछ ना कुछ बातें शेयर करते ही रहते है.       

 

नसीरुद्दीन शाह अपनी जन्मस्थली पहुंचे

जैकलीन संग सलमान का फिर से तानाबाना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -