अमेरिका में उम्मीदवार वोट मांगने के लिए कर रहे मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल
अमेरिका में उम्मीदवार वोट मांगने के लिए कर रहे मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल
Share:

वाशिंगटन : नमो का डंका अब भारत और ब्रिटेन के अलावा अमेरिका में भी बजने लगा है। वोट मांगने के लिए अमेरिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर का सहारा लिया जा रहा है। अमेरिका में रहने वाले भारतीय मूल के लोगों से वोट लेने के लिए वहां के उम्मीदवार मोदी-मोदी के नारे लगा रहे है और पीएम की तस्वीर दिखा रहे है।

इसका ट्रेलर फिलाडेल्फिया में चल रहे डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान भी देखने को मिली। गुरुवार को जब इस कन्वेंशन में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा पधारें तो वहां 10 मिनट का एक वीडियो दिखाया गया, जो अमेरिका में ओबामा के राष्ट्रपति के तौर पर बिताए गए दिनों का उल्लेख करता है।

इस वीडियो में ओबामा और मोदी के बीच के संबंधों को भी दर्शाया गया है। इस वीडियो में ओबामा के क्यूबा, ईरान दौरे की भी तस्वीरें दिखाई गई लेकिन ओबामा के साथ अकेले सिर्फ पीएम मोदी की ही तस्वीरें थीं। यही नहीं कन्वेंशन में पीएम मोदी के पोस्टर और तस्वीरें लिए लोग भी थे।

गौरतलब है कि इससे पहले ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरुन ने भी मोदी के चुनावी नारे अबकी बार मोदी सरकार का सहारा लिया था और इसे अपने सांचे में ढालते हुए अबकी बार कैमरुन सरकार बना दिया गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -