Moto के नए स्मार्टफोन की बिक्री का आश्चर्यजनक रिकॉर्ड !
Moto के नए स्मार्टफोन की बिक्री का आश्चर्यजनक रिकॉर्ड !
Share:

लेनोवो के स्वामित्व मोटो ने भारत में अपने बजट स्मार्टफोन मोटो सी प्लस को लांच किया था. फ्लिपकार्ट की माने तो मंगलवार को इस स्मार्टफोन ने पहले सेल में ही सारा स्टॉक आउट ऑफ कर दिया. आश्चर्य की बात तो यह केवल 7 मिनट में ही बिक गया है. फ्लिपकार्ट ने बताया कि अगली सेल गुरुवार को फिर से उपलब्ध करवाई जाएगी. 

फ्लिपकार्ट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को बताया कि पूरा स्टॉक 7 मिनट में ही बिक गया. एक सेकंड में 100 यूनिट्स बेचे गये. जानकारी कि माने तो पहले  सेल में करीब 42,000 यूनिट सेल में रखे गये थे.

इसकी कीमत कि बात कि जाये तो कंपनी 6,999 रूपये रखी है. ये स्मार्टफोन एक प्लास्टिक बॉडी वाला है. इसके बैक में परिवर्तन किया जा सकता है. बेहतर ग्रिप के लिए माइक्रो टेक्टर दिया गया है. स्मार्टफोन की विशेष खासियत पर गौर फ़रमाया जाये तो मोटो सी प्लस में क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है.

जिसके प्रोसेसिंग स्पीड 1.3 गीगाहर्ट्ज है. इसके अलावा मल्टीटॉस्किंग के लिए कंपनी ने 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया है. यूजर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इसे बड़ा सकता है. यह एंड्राइड नूगा पर चलता है. 
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 
 

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 3 मंगलवार को हो सकता है लांच !

Amazon Sale से इन बड़े ब्रांड की खरीद पर ले पाएंगे आकर्षक छूट !

क्यों ख़रीदे इंटेक्स के नए स्मार्टफोन Aqua S3 को, जानिए !

इन एडवांस फीचर से लैस है नए OnePlus 5 स्मार्टफोन का कैमरा, जानिए !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -