Alcatel ने लांच किया U5 एएचडी स्मार्टफोन, जाने खूबियां
Alcatel ने लांच किया U5 एएचडी स्मार्टफोन, जाने खूबियां
Share:

भारत स्मार्टफोन का एक बेहद ही बड़ा बाजार है. जिस बात की पुष्टि आप यहाँ लांच होने वाले स्मार्टफोन को देखकर लगा सकते है. इसके चलते स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी अल्काटेल ने अब अपने नए स्मार्टफोन यु5 एचडी को लांच किया है. इस स्मार्टफोन में अहम् खासियत के चलते एंड्राइड नुगा और सेल्फी फ़्लैश कैमरा जैसे फीचर इसको दुसरो से अलग बनाते है. आधिकारिक तौर पर Alcatel U5 HD स्मार्टफोन के लॉन्चिंग और कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है.

आपको बता दे कि अलकाटेल कंपनी अपने कम बजट तथा बेहतर फीचर वाले स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है. अलकाटेल का यह नया फ़ोन डिजाइनिंग में एक पैटर्न वाला रियर सिंगल कैमरा इंटीग्रेटेड है. जबकि स्मार्टफोन में कपसिटिव बटन और दायी तरह वॉल्यूम और पॉवर के कंट्रोल के लिए बटन दिये गए है. ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी अपने नए स्मार्टफोन में ब्लैक और वाइट कलर को लायी है. अब देखना यह है कि यह अलकाटेल कंपनी का यह स्मार्टफोन लोगो को कितना पसंद आता है.    

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Gionee एक्स1 स्मार्टफोन लांच हुआ, 3000 एमएएच बैटरी के अलावा बहुत कुछ

जल्द ही भारत में पेश हो सकता है टच स्क्रीन से लैस Smart Scooter

सैमसंग का यह new smartphone आज हो सकता है लांच

जल्द पेश होगा Nubia Z17 mini स्मार्टफोन का नया कलर वेरिएंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -