अक्षय कुमार की छात्रा ने किया ऐसा कारनामा
अक्षय कुमार की छात्रा ने किया ऐसा कारनामा
Share:

अक्षय कुमार की एक छात्रा नें एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिससे अक्षय को उनकी मेहनत कुछ हद तक सफल होते जरुर दिखेगी. और अक्षय इस बात से खुश भी होगे की उन्होंने जो सिखाया लोगों नें उसे पूरे दिल से सीखा व समय आने पर उसका उपयोग भी कर रही हैं. अक्षय की इस छात्रा नें न सिर्फ उस लड़के को सबक सिखाया जो उसे परेशान कर रहा था बल्कि उसे पुलिस के हवाले भी कर दिया हैं. 

दरअसल मामला नाईक अंधेरी इलाके की हैं यहाँ 19 वर्षीय श्रेया के साथ एक घटना घटी जिसके बारे  में श्रेया नें खुद बताया श्रेया ने कहा कि 'मैं अपने घर की ओर जा रही थी. तभी वेटर के कपड़ों में एक लड़का मेरी ओर आया और मुझे छूने की कोशिश करने लगा. मैंने एक हाथ से उसे मारा और दूसरे हाथ से अपनी मां को फोन लगाया. वो लड़का मेरा फोन लेना चाहता था ताकि मैं किसी को बता न सकूं. मगर मैंने हिम्मत नहीं हारी. मैं उसे मारती रही और अपनी मां को फोन लगाया. वो मुझसे केवल 30 सेकंड की दूरी पर थी. कुछ ही देर में लोग मेरी मदद के लिए आ गए. वो लड़का मुझसे बोलने लगा कि बस हाथ ही तो लगाया. इतना शोर क्यों मचा रही हैं. वो मुझसे बचकर भागने की कोशिश करता रहा मगर मैंने उसे नहीं छोड़ा. पुलिस आई और उसे गिरफ्तार करके ले गई.'

गौरतलब हो की निर्भया कांड से आहत होकर अक्षय कुमार आदित्य ठाकरे के साथ मिलकर वुमंस सेल्फ डिफेंस सेंटर शुरू किया था इस क्लास का उद्देश्य महिलाओं को ऐसी परिस्थिति के लिए खुद को तैयार करना था जिसमें वो खुद को मुसीबत सें बचा सके. श्रेया भी इसी सेंटर की एक छात्रा थी. श्रेया नें इस बारे में बताया कि श्रेया ने कहा 'सेंटर के कारण ही मुझे इतना आत्मबल मिला है. यही वजह रही है कि मैं मुकाबला कर सकी. इससे पहले तो मैं जरा सी बात से घबरा जाती थी. मगर सेंटर में ही हमें सिखाया गया कि इन परिस्थितियों में किस तरह का सामना किया जाता है. और ऐसी परिस्थिति में खुद की रक्षा करने तथा मुझमे आत्मविश्वास बढाने के लिए में अक्षय सर का शुक्रियाअदा करती हूँ.  

इस मामलें में डीएन रोड के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर नलवडे ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया 'हां हमने एफआईआर दर्ज कर ली है. जल्द ही उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा. हम लड़की के पिता के साथ लगातार संपर्क में हैं तथा लड़की को किसी भी प्रकार की कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -