लॉर्ड्स के रिकॉर्ड बोर्ड में शामिल हुआ रहाणे का नाम
लॉर्ड्स के रिकॉर्ड बोर्ड में शामिल हुआ रहाणे का नाम
Share:

नई दिल्ली: एक जून को शुरू होने जा रही आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी में भारत का पहला मुकाबला चार जून को पाकिस्तान के साथ होना है. यूं तो इंग्लैंड के लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान खेलने का सपना तो हर खिलाडी का है. वही जब इस मैदान में रिकॉर्ड बोर्ड पर किसी खिलाड़ी का नाम अंकित तो वह किसी सपने के सच होने से कम नहीं होता. ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के एक  अजिंक्य रहाणे का नाम रिकॉर्ड बोर्ड लिखा गया. जिसके देखकर रहाणे भावुक हो गए.

बता दे लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान के सम्मान बोर्ड पर सिर्फ उन्ही चुनिंदा खिलाड़ियों का नाम लिखा जाता है जिन्होंने इस मैदान पर शतक जड़ा हो या एक पारी में पांच या उससे अधिक विकेट लिए हों.

वही उस सम्मान बोर्ड पर अपना देखकर रहाणे ने मीडिया से कहा मेरी पहली प्रतिक्रिया बोर्ड पर अपना नाम देखना था. इसके बाद सम्मान बोर्ड पर राहुल भाई, दिलीप वेंगस्कर और कई खिलाड़ियों के साथ अपना नाम देखकर मैं काफी खुश हुआ. इस ऐतिहासिक मैदान से मेरी काफी यादें जुड़ी हुई हैं. खासकर काफी समय बाद यहां टेस्ट मैच जीतने की यादें. विजेता टीम की तरफ से शतक बनाना मेरे लिए काफी खास था. बोर्ड पर अपना नाम पाकर मैं काफी स्पेशल  फील कर रहा हु 

क्या ऑस्ट्रेलिया को पीछे कर पाएगी इंडिया

चैंपियन ट्रॉफी : युवराज के फिटनेस पर टीम चिंतित

एक बार फिर बजेगा धवन का डंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -