जिओ के खिलाफ एयरटेल की शिकायत हुई ख़ारिज !
जिओ के खिलाफ एयरटेल की शिकायत हुई ख़ारिज !
Share:

रिलायंस जिओ और भारतीय एयरटेल यह दोनों बहु चर्चित नाम भारतीय टेलीकम्यूनिकेशन कंपनी के है. अपने गौर फ़रमाया होगा की दोनों ही कंपनी एक दूसरे से काफी प्रतिस्पर्धा करती है.शिकायत करने का कोई भी ऐसा मौका नहीं छोड़ती है, इसी के चलते सीसीआई यानि भारतीय प्रतिष्पर्धा आयोग ने शुक्रवार को रिलायंस  के खिलफ भातीय एयरटेल की शिकायत को ख़ारिज कर दिया है.

आयोग ने बताया की भारतीय एयरटेल आरआईएल और जियो की मुफ्त सेवा को लेकर अपनी शिकायत पर स्पष्टीकरण देने में नाकाम रही जिसके कारण उनकी शिकायत ख़ारिज कर दी गयी. सीसीआई के मुताबिक  रिलायंस जियो के आचरण में प्राइमरी सहित अनुचित मूल्य के निर्धारण पर रोक लगाने के अधिनियम के प्रावधानों का उलंघन करने वाली नहीं लग रही है. "

17 पृष्टो के आदेश में कहा की जियो आरआईएल के प्रतिस्पर्धा आचरण को अधिनियम  की धरा 4 (2)( ई )का उल्लंघन नहीं मान सकते, इसके पीछे कारण यह है कि जियो ने भारी निवेश किया है. यह पहली बार नहीं है कि भारतीय एयरटेल ने जियो की इस तरह कि शिकायत की हो. इससे पहले भी भारतीय एयरटेल ने जियो के नए प्लान को लेकर आपत्ति जताई थी. उसके जवाब में जियो ने भारतीय एयरटेल के 4 गई फ़ास्ट नेटवर्क वाले ऐड जिसे आप एयरटेल गर्ल वाला ऐड भी कहते होंगे. उसे गलत बताया था. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

1,740 रुपए में आएगा Reliance का फीचर फोन

रिलायंस जिओ के 4g फ़ोन के लीक हुए स्पेसिफिकेशन !

Reliance jio के फोन की जल्द लांच होने की सम्भावना, कीमत हुई लीक !

jio के my voucher फीचर के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -