एयर इंडिया शुरू करेगी कानपुर से दिल्ली फ्लाइट
एयर इंडिया शुरू करेगी कानपुर से दिल्ली फ्लाइट
Share:

कानपुर :  यदि आपको उड़ना पसंद है, तो आपका यह सपना साकार हो सकता है कानपुर में. सूत्रों के अनुसार कानपुर में 10 दिसंबर से आप हवा में उड़ सकते हैं. काफी दिनों से लोगों की मांग पर अब सफलता मिलती दिखाई दे रही है. काफी समय से बंद उड़ान सेवा अब कानपुर में शुरू हो सकती है. एयरपोर्ट कानपुर के सूत्रों की माने तो आगामी 10 दिसंबर से कानपुर से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए एयर इंडिया अपनी सेवाएं शुरू करने जा रहा है.

जानकारी के अनुसार कानपुर से दिल्ली के लिए सप्ताह में मात्र 3 दिन यहां सेवा मिलेगी. बाकी दिनों के लिए चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट लखनऊ आना होगा. फिलहाल यह सेवा 100 से भी कम व्यक्तियों को लेकर शुरु की जा रही है. जो अच्छा रेस्पांस मिलने पर आगे बढ़ाई जा सकती है. सूत्रों के अनुसार फिलहाल कानपुर के व्यक्ति सिर्फ दिन में ही उड़ान भर सकते हैं. कानपुर को व्यवसाय की नगरी के रूप में देखा जाता है. इस सेवा के शुरू होने के बाद ऐसे यात्रियों को काफी फायदा होगा जो दिल्ली जाने के लिए पहले लखनऊ आते थे उसके बाद उन्हें दिल्ली की उड़ान पकड़नी होती थी.

ऐसे में कानपुर से लखनऊ आने के लिए सड़क पर लगने वाला ट्रैफिक लोगों के व्यवसाय को और कीमती समय को नष्ट कर रहा था. कानपुर के निवासी राकेश कटियार के अनुसार मेरा पुत्र मयंक कटियार दिल्ली में रोजगार करता है अक्सर उसे कानपुर आना जाना होता है जिसके लिए लखनऊ जाने में काफी समय नष्ट होता था अब इस उड़ान सेवा के शुरू होने के बाद काफी समय की बचत होगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -