अविश्वसनीय जीत, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने मुझे निशाना बनाया - विराट कोहली
अविश्वसनीय जीत, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने मुझे निशाना बनाया - विराट कोहली
Share:

नई दिल्ली-  धर्मशाला टेस्ट मैच में मिली शानदार जीत के बाद भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली मीडिया में मुखाबित हुए। विराट ने 2-1 की सीरीज जीत को अविश्वसनीय बताया और गहरी सांस लेकर कहा कि यह हमारे लिए अब तक की सबसे बड़ी जीत हैं। भारत ने आस्ट्रेलिया को चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन मंगलवार को लंच से पहले ही 2-1 से हराकर ट्रोफी अपने नाम कर ली।

विराट कंधे की चोट की वजह से यह मैच नही खेल सके लेकिन उन्होंने कहा कि वह काफी खुश है। विराट ने कहा कि हमने इस सीरीज में अपनी प्रतिभा और परिपक्वता को दिखाया। रहाणे ने टीम का बखूबी नेतृत्व किया, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे ऑस्ट्रेलिया ने निशाना बनाया है।

फीटनेस पर क्या बोले विराट-

फीटनेस पर बात करते हुए विराट ने कहा कि हमने जो भी फिटनेस में बदलाव किए उसका हमें काफी फायदा मिला हैं। कप्तान ने कहा कि हमने अपनी फिटनेस प्रक्रिया में जो बदलाव किए थे हमें उसका नतीजा भी मिला। हमारे खिलाड़यिों ने पूरे सीजन ही अपनी फिटनेस को बनाए रखा। पहले ऐसा होता था कि हम कई बार आसानी से ही सत्र गंवा देते थे लेकिन इस सत्र में ऐसा नहीं हुआ। यह हमारा टीम सत्र रहा जिसमें कोई एकाध खिलाड़ी नहीं बल्कि हर खिलाड़ी ने अपना योगदान दिया तेज गेंदबाजों ने भी कमाल की फिटनेस दिखाई जिसने मैच को बदलकर रख दिया। विराट ने खुद के ठीक होने को लेकर कहा कि उन्हें फिलहाल 100 फीसदी फिट होने में कुछ और सप्ताह लग जाएंगे लेकिन फिट होने के तुरंत बाद वह मैदान में नजर आएगें।

पूर्व ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज ब्रैड हॉज ने कोहली पर लागए गम्भीर आरोप

भारत के खिलाफ सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई स्पिन गेंदबाज बने लियोन

उत्तर प्रदेश में जय श्रीराम के रिंगटोन पर भड़के लोग, युवक को जान से मारने की दी धमकी

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने मुरली विजय को दी गाली, कैमरे में हुआ कैद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -