एकता की वेब सीरीज में भोजपुरी सुपरस्टार की धमाकेदार एंट्री
एकता की वेब सीरीज में भोजपुरी सुपरस्टार की धमाकेदार एंट्री
Share:

मशहूर अभिनेता रवि किशन इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज को लेकर काफी सुर्खियों में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, रवि किशन बहुत ही जल्द टीवी की क़्वीन एकता कपूर की वेब सीरीज में काम करते नजर आएंगे. यही नहीं बल्कि, रवि का कहना है कि, वह भी अपराध आधारित वेब श्रृंखला के साथ अपनी डिजिटल पारी शुरू करने के लिए तैयार है.

बताया जा रहा है कि, डिजिटल प्लैटफॉर्म ने अपने 'द फैमिली' नामक शो के लिए रवि किशन से बातचीत की है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रवि ने अपने बयान में कहा कि, "वेब श्रृंखला में शुरुआत करने के लिए बहुत उत्साहित हूं और एएलटी बालाजी से क्या बेहतर सहयोग है. अवधारणा अलग है और ज्यादा कुछ पता नहीं है यह पहली बार है जब मैं एकता कपूर के साथ काम कर रहा हूं और मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं."

खास बात यह है कि, इस सीरीज का हिस्सा केवल अभिनेता रवि किशन ही नहीं बल्कि, बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय भी है. हाल ही में उन्होंने भी ट्विटर के माध्यम से बताया कि, "भाई रवि किशन का 'द फैमिली' में स्वागत है, साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं. " जैसा कि आप सभी जानते है कि, रवि किशन भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार है.

ये भी पढ़े

#Valentine Special : इन टीवी स्टार्स को नसीब नहीं हुआ पहला प्यार

एलबम्स से फिल्म्स तक की कहानी, चांदनी की ज़ुबानी

इस तरह सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं शिल्पा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -