भारत से युद्ध नहीं चाहता है पाकिस्तान
भारत से युद्ध नहीं चाहता है पाकिस्तान
Share:

नई दिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव है। हर दिन दोनों देशों के बीच बयानबाजियां चल रही हैं तो दोनों ही देशों की सेनाऐं अपनी-अपनी युद्धक तैयारियों में लगी हैं इस बीच पाकिस्तान अपने बयान से पलटता नज़र आ रहा है। जो पाकिस्तान भारत पर परमाणु हमले की बात कर रहा था उसने अब युद्ध न करने की बात कही है। पाकिस्तान के हाईकमिशनर अब्दुल बासित ने कहा कि पाकिस्तान भारत से जंग नहीं चाहता है।

अंग्रेजी समाचार पत्र को दिए गए अपने साक्षात्कार में अब्दुल बासित ने कहा कि दोनों देश एक बुरे दौर का सामना कर रहे हैं। उनका कहना था कि उनका देश युद्ध के पक्ष में नहीं चाहता है और युद्ध दोनों ही देशों के लिए नुकसानकारक हो सकता है। उन्होंने उम्मीद जताई कि आने वाले समय में दोनों ही देशों के संबंध सुधर जाऐंगे। इस मामले में कुछ बदलाव जरूर आएगा।

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने भारत के उरी सेक्टर में हुए हमले के बाद दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ने की स्थिति में बयानबाजी कर माहौल को और गर्मा दिया था मगर इस बीच पाकिस्तान के उच्चायुक्त का यह बयान अलग है। इस बयान के बाद पाकिस्तान का रवैया समझ से परे है कि वह भारत से युद्ध चाहता है या फिर शांति चाहता है।

PM मोदी ने कही 'मन की बात', कहा: उरी हमले के दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा

युद्ध हुआ तो पाकिस्तान का साथ देगा चीन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -