लिप सर्जरी पर ट्रोल होने पर इस एक्ट्रेस ने कबूली यह बात
लिप सर्जरी पर ट्रोल होने पर इस एक्ट्रेस ने कबूली यह बात
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट अभिनेत्री आश्का गोरडिया ने हाल ही में इस बात को कबूल किया है कि उन्होंने अपने होंठो की सर्जरी करवाई है. आश्का ने हाल ही में खुलकर अपने लिप जॉब के बारे में बात की है, उन्होंने इस बात को कबूल किया है कि उन्होंने अपने होंठो की सर्जरी करवाई है. आश्का ने कुछ समय पहले ही अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से शादी की है. इन्हे आप सभी ने नागिन, बाल वीर, लागि तुझसे लगन, सिंदूर तेरे नाम का, क्योंकि सास भी कभी बहु थी, शुभ विवाह, सात फेरे आदि.

'निमकी मुखिया' में अब नहीं दिखाई देंगी यह मशहूर एक्ट्रेस

इन सभी शोज में आश्का को खूब पसंद किया गया. कुछ दिन पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक सेक्सी तस्वीर शेयर की थी उस तस्वीर की वजह से उन्हें लोगों ने ट्रोल किया था. लोगों ने उन पर ब्लेम किया कि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है और इस ट्रोलिंग से आश्का परेशान नहीं हुई बल्कि उन्होंने इस बात को कबूल किया कि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है और वह इस बात के लिए बिलकुल भी शर्मिंदा नहीं है.

ख़ास अंदाज में मौनी ने किया अपनी फिल्म के डायरेक्टर को बर्थडे विश

आश्का के इंस्टाग्राम पर 587k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. हाल ही में जो तस्वीर उन्होंने शेयर की उसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है Everything Pink. Today at @tedx_official @tedxcrce “REWIND” the “PINK” इस तस्वीर में वह पिंक ड्रेस, पिंक सेंडल और पिंक लिपस्टिक में नजर आ रहीं हैं और बहुत हॉट लग रहीं हैं. आपको बता दें कि फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं.

टीवी अपडेट्स

एक महीने में 30 मिलियन के पार हुआ "भसूड़ी"

'कुंडली भाग्य' का यह एक्टर पत्नी संग मना रहा है वेकेशन

काली नागिन की इन सेक्सी तस्वीरों ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -