‘अ जेंटल‍मैन’ का सॉन्ग ‘बंदूक मेरी लैला’ का टीजर हुआ लॉन्‍च

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा व जैकलीन फर्नांडिस के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ के बारे में वैसे भी फिल्म के बारे में अगर बात की जाए तो जनाब बता दे कि, पूर्व में भी इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमे की हमे यह दोनों ही कलाकार एक दुसरे को किस करते हुए नज़र आ रहे थे. ‘बात बन जाए’ गाने को सिद्धार्थ बसरूर और प्रिया सरैया गाया है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस बात पर पूरा यकीन है कि उनकी आने वाली फिल्म 'ए जेंटलमैन' में दर्शकों को उनका सुंदर, सुशील, रिस्की अंदाज जरूर पसंद आएगा. आपको बता दे की अभी हाल ही में फिल्म ‘अ जेंटल‍मैन’ के नए गाने ‘बंदूक मेरी लैला’ का टीजर लॉन्‍च हुआ है. बंदूक मेरी लैला फिल्‍म का चौथा गाना होगा. इससे पहले फिलम के तीन गाने लॉन्‍च हो चुके हैं.

बंदूक मेरी लैला का टीजर 10 सेकेंड का है. टीजर में गाने के बोल सुनने को हीं मिले हैं. टीजर में सिद्धार्थ और जैकलीन फर्नांडिस दोनों एक्‍शन मोड में नजर आए हैं. टीजर में सिद्धार्थ काफी गुस्‍से में दिखे हैं. बंदूक मेरी लैला के अलावा फिल्‍म के तीन गाने डिस्‍को डिस्‍को, बात बन जाए और ओ चन्‍द्रलेखा लॉन्‍च हो चुके हैं. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लेखक से सीबीएफसी अध्यक्ष तक का प्रसून जोशी का सफर....

आखिर किस डायरेक्टर के कारण हुआ था जैकलीन का ब्रेकअप......

'सिमरन' का ‘लगती है ठाएं’ हुआ रिलीज

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App