लौट रहा है 90's का बेलबॉटम फैशन
लौट रहा है 90's का बेलबॉटम फैशन
Share:

जैसे जैसे ज़माना गुज़रा वैसे वैसे फैशन बदलता गया। और अब फिर से जैसे ज़माना बदल रहा है तो बीता हुआ फैशन लौट कर रहा है। जी हाँ, आजकल रेट्रो स्टाइल अधिकतर देखने को मिल रहे हो ,लड़कियों में बहुत प्रचलित हो रहा है। हेयर स्टाइल हो या ड्रेस, एक बार फिर वापस आ गया है। बात करे हैं आपके ऑउटफिट की। तो आपने बेलबॉटम तो देखी होगी तो 90 के दशक में अमिताभ बच्चन जी पहना करते थे। जी हाँ वही, उसे पहनने का अलग अंदाज़ होता था और अब फिर आ रहा है तो एक बार फिर से शानदार ही लगेगा। तो आइये जानते है इस फैशन के बारे में।

1. फ्लो वाइट शर्ट के साथ बेलबॉटम जींस - बेलबॉटम जींस के साथ उसके मैचिंग का टॉप पहने या लुक बदलने के लिए आप फ्लो वाइट शर्ट को पहनकर आप एकदम परफेक्‍ट लुक पा सकती हैं।

2. फुटवेयर में चंकी हील्‍स - बेलबॉटम जीन्स के साथ हाई हील्स काफी अछि लगती है। क्योंकि ये टाइट ना होकर नीचे से फैली हुयी होती है। इसलिए ये फुटवियर आपको अच्छा लुक देगा।

3. स्‍पोर्टी लुक के लिए - व्‍हाइट स्‍नीकर्स और टेनिस शूज आजकल फैशन में हैं। अगर आप पिकनिक पर जाने के लिए या फिर स्‍पोर्ट लुक की तैयारी कर रही हैं तो इन्‍हें बेलबॉटम जींस पर एक बार ट्राई जरूर करें।

4.कैजुअल बेल-बॉटम पैंट्स - बाजार में ये अलग अलग डिजाईन में उपलब्ध होते हैं जिससे आप आसानी खरीद सकते हैं और अपने ऑफिस या मीटिंग में आराम से पहन सकती हैं।

5. परफेक्ट लुक पाने के लिए क्रॉप टॉप - फ्रेंड्स के साथ बहार जाना चाहती है तो बेलबॉटम जीन्स ट्राय कर सकती हैं। ये आपकी बॉडी को परफेक्ट लुक देगा और इसके साथ क्रॉप टॉप काफी अच्छा लुक देगा।

6.बेल-बॉटम डंगरीज - जींस में मिलने वाले डिजाइनों में डंगरीज को पहनना बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। ये पहनने के बाद आपके लुक में और अच्छा निखार आता है। बेलबॉटम डंगरीज को पहनकर आप अपने दोस्तों के साथ होने वाली पार्टी के दौरान अच्छा लुक पा सकती हैं।

क्या आपने अपनाये ये स्टाइलिश बलाउज

जानिये Skirts का इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -