रामपुर में लड़कियों से छेड़छाड़ मामले में अब तक 9 आरोपी गिरफ्तार
रामपुर में लड़कियों से छेड़छाड़ मामले में अब तक 9 आरोपी गिरफ्तार
Share:

रामपुर : बीते दिनों उत्तर प्रदेश के रामपुर में करीब एक दर्ज़न से अधिक बदमाशों द्वारा दो लड़कियों के साथ खुलेआम छेड़छाड़ करने का शर्मनाक वीडियो सामने आया था. इस वीडियो को लेकर योगी सरकार विरोधियों के निशाने पर आ गई है. अब इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 9 मनचलों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं 5 आरोपी अभी भी फरार हैं. मुख्य आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस की चार टीमें आरोपियों की तलाश कर रही हैं. पुलिस आज पीड़ित लड़कियों के बयान दर्ज करेगी. आरोपियों पर रासुका और गुंडा एक्ट लगाकर जिले से तड़ीपार करने की योजना है.

गौरतलब है कि इस वीडियो में जिस तरह से 12-14 बदमाश भरी दोपहर में दो अकेली लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे उसे देखकर तो यही लग रहा है कि बदमाशों के चेहरे पर न तो कानून का डर है और न ही सरकार है. वीडियो में खुलेआम बदमाश कभी लड़कियों के हाथ पकड़ रहे है तो कभी उन्हें गोद में उठा रहे है. अकेली पीड़ित लड़किया अपनी आबरू बचाने के लिए रहम की दुहाई दे रही है लेकिन बदमाशों के सिर पर शैतान सवार है. लड़कियों को फेसबुक पर वीडियो डालने की धमकी भी दी गई.

इस मामले में पूर्व मंत्री आजम खान ने उत्तर प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसी जगहों पर महिलाओ और लड़कियों को जाना ही नहीं चाहिए. उन्होंने राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान सरकार में जितने बलात्कार हुए, हत्या और लूट हुई है, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है.

आजम खान ने कसा योगी सरकार पर तंज, कहा : घर से बाहर न निकलें महिलाएं

अमेरिका में फायरिंग से 8 लोगों की मौत

5 बुजुर्गों ने फेसबुक पर दोस्ती कर गवाए 1 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -