शर्म से भी शर्मनाक : 75 साल की वृद्ध महिला से गैंगरेप
शर्म से भी शर्मनाक : 75 साल की वृद्ध महिला से गैंगरेप
Share:

राजस्थान : राजस्थान के बूंदी में सामूहिक बलात्कार की एक शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां दो वहशी दरिंदों ने एक बुजुर्ग महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. यह शर्मनाक वारदात बूंदी के अरनेठा गांव के पास हुई. जहां दो युवकों ने एक 75 साल की बुजुर्ग महिला से सामूहिक बलात्कार किया.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता से 13 दिन पहले सामूहिक बलात्कार किया गया था. उसने शुक्रवार को दो आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. डीएसपी एस. मीणा ने बताया कि महिला का आरोप है कि पास के गांव में राधे श्याम और रामलाल उसे जबरन बाइक पर बैठाकर एक सुनसान जगह ले गए थे और उन्होंने वहां उसके साथ बलात्कार किया.

डीएसपी एस. मीणा के मुताबिक दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बी) के तहत इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. मीणा ने बताया कि पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है कि महिला ने शिकायत दर्ज कराने में 13 दिन का वक्त क्यों लिया. इस मामले में अभी तक किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. हालांकि मामले की जांच चल रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -