जगह नहीं थी, इसलिये गड्ढे में दफना दी लाखों की शराब
जगह नहीं थी, इसलिये गड्ढे में दफना दी लाखों की शराब
Share:

सिवनी : यहां आबकारी विभाग के अधिकारियों ने लाखों की शराब इसलिये गड्ढे में फेंक दी, क्योंकि शराब की पेटियों को सरकारी गोदाम में रखने की जगह नहीं बची थी। बार-बार की होने वाली परेशानी से बचने के लिये आखिरकार अधिकारियों ने शराब को गड्ढे में दफना दिया।

बताया गया है कि आबकारी विभाग द्वारा मंडला रोड स्थित अंग्रेजी शराब के सरकारी गोदाम में करीब तीस हजार लीटर अंग्रेजी शराब रखी हुई थी। लेकिन पांच माह से अधिक समय बीतने के बाद भी शराब ठेकेदारों ने जब पेटियों को नहीं उठाया तो, फिर आबकारी विभाग के अधिकारियों ने इन्हें नष्ट करना ही उचित समझा और देखते ही देखते लगभग 70 लाख रूपये की अंग्रेजी शराब को गड्ढे में फेंक दिया गया।

अधिकारियों का कहना है कि सिवनी, बालाघाट और छिंदवाड़ा के शराब ठेकेदारों को गोदाम से शराब की पेटियां दी जाती है, लेकिन ठेकेदारों को दो माह के भीतर ही पेटियों को ले जाना होता है। बताया गया है कि शराब ठेकेदार जब पांच माह के बाद भी पेटियों को उठाकर नहीं ले गये तो, शराब को नष्ट कर दिया गया। बताया गया है कि शराब की पेटियां रखने की जगह तो गोदाम में बची ही नहीं थी वहीं अधिकारियों को एक्सपायरी डेट होने की भी शंका थी, इसलिये अधिकारियों ने शराब को नष्ट कर दिया।

अवैध शराब के विक्रय का किया विरोध तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -