एक हफ्ते में पकड़े गए 7 सोने के तस्कर, 7 किग्रा सोना जब्त
एक हफ्ते में पकड़े गए 7 सोने के तस्कर, 7 किग्रा सोना जब्त
Share:

असम के एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी करने वाले तस्करों की गिरफ्तारी की कई घटनाएं सामने आई है और यह घटनाएं काफी बढ़ गई हैं. असम के 3 अलग-अलग एयरपोर्ट्स से पिछले एक हफ्ते में 7 तस्करों को पकड़ा जा चुका है. यह लोग अपने शरीर के अंदर सोने के बिस्कुट छिपा कर ले जा रहे थे जिसे पुलिस ने पकड़ लिया. बीती 15 जनवरी को 2 लोगों को लोकोप्रियो गोपीनाथ बारदोलोई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से धर दबोचा गया था इनके नाम जफर खान और संतोष स्वरंकर बताये गए थे.

इसके बाद अबु बक्कर सिद्दिकी और अहमद शाहिद को सिल्चर एयरपोर्ट से पकड़ा गया, फिर गुवाहाटी एयरपोर्ट से अंकुश छेत्री नाम के शख्स को इसी तरह की वारदात करते हुए पकड़ा गया था. इन 5 लोगों के पकड़े जाने के बाद शुक्रवार को सुरेंद्र सिंह और पवन चौहान को जोरहत एयरपोर्ट से पकड़ा गया है. यह लोग अपने शरीर के निचले हिस्से में 14 सोने के बिस्कुट छिपा कर ले जाने की कोशिश कर रहे थे जिसे पुलिस ने नाकाम कर दिया.

अब तक पुलिस लगभग 34 सोने के बिस्कुट जिनका वजह लगभग 7 किलोग्राम है को जब्त कर चुकी है. वहीँ पुलिस ने पिछले हफ्ते में 7 लोगों को सोने की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है. इन लोगों से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि यह सभी मोहरे भर है जबकि इस गिरोह को चलने वाला कोई और शख्स है जिसके बारे में पकड़े गए लोगों को कोई जानकारी नहीं है. वहीँ जो सोना अभी तक पकड़ा गया है उसकी बाज़ार में कीमत तकरीबन 2.7 करोड़ रुपये आंकी गई है. गिरोह जरूरतमंद लोगों की तलाश कर उन्हें पैसे का लालच देकर उनसे तस्करी का काम करवाता है.

ट्रेन और प्लेन से हो रही गोल्ड तस्करी पकड़ी

एंबुलेंस से हो रही शराब तस्करी पकड़ाई

जेट एयरवेज की एयरहोस्टेस स्मगलिंग में लिप्त पाई गई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -