मुंबई में पकडे गए 6 संदिग्ध, मलयालम में बॉम्बे बोलने को यात्री ने समझा बम
मुंबई में पकडे गए 6 संदिग्ध, मलयालम में बॉम्बे बोलने को यात्री ने समझा बम
Share:

मुंबई: मुंबई पुलिस ने हाल में 6 संदिग्ध लोगो को पकड़ा है. इन लोगो को छत्रपति शिवाजी टर्मिनस स्टेशन पर गवर्नमेंट रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने हिरासत में लिया है. जिनके खिलाफ एक पैसेंजर द्वारा शिकायत की गयी थी. केरल के रहने वाले ये लोग बातचीत के दौरान मलयालम में बार-बार 'बॉम्बे' बोल रहे थे. पैसेंजर ने इसे बम समझ लिया, जिसके बाद उसने जीआरपी को इन्फॉर्म किया. फिलहाल इनसे पूछताछ जारी है.

बताया गया है कि केरल के रहने वाले 6 शख्स पनवेल-सीएसटी लोकल ट्रेन में ट्रैवल कर रहे थे. जहा पर एक पैसेंजर को उनकी आपसी बातचीत संदिग्ध लगी, जिस पर उसने जीआरपी को सूचना दी. मामले को गंभीर मानते हुए जीआरपी ने सोमवार शाम इन्हें हिरासत में लिया और पूछताछ की. 

हिरासत में लिए गए युवको के नाम यूनिस के.के (26), मोहम्मद अदिश (20), मोहम्मद ए सिद्दीकी (20), यूनिस यूएस (20) और अब्दुल रउफ मोहम्मद (21) बताये गए है. पूछताछ में उन्होंने बताया कि  वे पहली बार मुंबई आए हैं. इनके पास से मलयालम लैंग्वेज में 2 संदिग्ध वीडियो और कुछ डाक्युमेंट्स मिले हैं. सूत्रों के मुताबिक, डाक्युमेंट्स में कई अमेरिकी लोगों के मोरक्को में जमा होने की बात लिखी गई है. एक डॉक्युमेंट में लिखा है, "अल्लाह मुझे माफ करना अगर मैं मर जाता हूं. इनसे पूछताछ अभी जारी है.

भारतीय सेना ने नौशेरा में पाकिस्तानी पोस्ट को उड़ाया, जारी किया वीडियो

आतंक से लड़ रहा है भारत, आओ सभी मिलकर आतंकवाद ख़त्म करे : ट्रंप

हुर्रियत को फंड दिलाने में मददगार बने 90 के दशक के आतंकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -