शर्मनाक : स्कूल कर्मचारी ने बच्चे के साथ किया दुष्कर्म
शर्मनाक : स्कूल कर्मचारी ने बच्चे के साथ किया दुष्कर्म
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के बरेली जिले में एक मासूम बच्चे के साथ बलात्कार किये जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. इस वारदात को बच्चे के स्कूल में ही अंजाम दिया गया. जहां तैनात एक कर्मचारी ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया. पुलिस ने घटना के 5 दिन बाद मामला दर्ज किया है.

यह शर्मनाक घटना बरेली के बारादरी थाना इलाके की है. जहां शेखर प्राइड स्कूल में करीब 5 दिन पहले एक मैंगो पार्टी का आयोजन किया गया था. पार्टी में स्कूल के सभी बच्चों को बुलाया गया था. इसी दौरान स्कूल के ही एक कर्मचारी ने वहां मौजूद एक 4 साल के बच्चे को अपनी हवस का शिकार बना लिया.

घटना के बाद जब बच्चा अपने घर पंहुचा तो उसने परिजनों को सारी घटना बताई. उसकी बात सुनकर परिजनों को मामला समझने में देर नहीं लगी. परिजन स्कूल पहुंचे तो स्कूल प्रशासन ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार करते हुए परिजनों को वहां से भगा दिया. इस दौरान पीड़ित बच्चा आरोपी के सामने आने पर उसे पहचानने की बात कर रहा था. लेकिन स्कूल वालों ने उसकी एक नहीं सुनी.

स्कूल का खराब रवैया देखकर परिजन हैरान रह गए. इस घटना की खबर शहर में आग तरह फैल गई. मामला मीडिया और पुलिस के संज्ञान में आ गया. इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और थाना बारादरी में बीती देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया गया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी. स्कूल में तैनात कर्मचारियों से भी पूछताछ की जाएगी. थाना प्रभारी ने साफ कहा कि इस मामले में सख्त कार्रवाई होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -