एक बार फिर नजर आई 2019 Bajaj Dominar, तेज हुई लॉन्चिंग को लेकर ख़बरें...
एक बार फिर नजर आई 2019 Bajaj Dominar, तेज हुई लॉन्चिंग को लेकर ख़बरें...
Share:

2019 Bajaj Dominar को लेकर हर दिन तरह-तरह की ख़बरें आ रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में इस गाड़ी को लद्दाख में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था, वहीं इसके बाद अब हाल ही में यह गाड़ी पुणे-मुंबई हाईवे पर नजर आई. जिससे कि इसकी लॉन्चिंग को लेकर ख़बरें और भी तेज हो गई है.  हालाँकि ये camouflage जरूर थी लेकिन इसके फीचर अपडेट छिप न सके. आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से...

यह है देश का पहला इलेक्ट्रिक ऑटो, 5 साल तक चलेंगी बैटरी, 3.5 घंटे में फुल चार्ज

2019 Bajaj Dominar 400 upside down front forks से लैस होगी. इसकी ground clearance भी ज्यादा होगी और साथ ही इसमें एक नया twin canister exhaust लगा होने के सभी को उम्मीद है. पिछले व्हील से होते हुए इंजन तक जो catalytic converter है उसे रीलोकेट किया है. इसमें ज्यादा बड़े handle bars और ज्यादा लम्बी pillion seat है इसकी मदद से राइड पोजीशन और बेहतर बन जाएगी. 

यह है Hero का सबसे अनोखा स्कूटर, शुरू हुई बिक्री, जारी हुई शहर वाइस प्राइस

Radiator के आकार में बढ़ोतरी होने से stop-start traffic conditions में इंजन की कूलिंग अब और भी बेहतर होगी. ट्यूबलेस टायर्स के साथ17 inch alloy wheels इसमें रहेगा. इंजन की बात करें तो इस गाड़ी में 373cc, single cylinder इंजन हो सकता है जो कि नये BS VI emission norms और 6 speed ट्रांसमिशन से लैस बताया जा रहा है. अब बात कर लेते हैं इस गाड़ी की कीमत की तो आपको बता दें कि वह 1,62,074 रु हो सकती है. साथ ही बाजार में यह गाड़ी  Mahindra Mojo और Royal Enfield Classic 350 को टक्कर देगी.

EICMA 2018 : उठा एक और धाकड़ बाइक से पर्दा, कीमत उड़ा देगा गर्दा

jawa ने 44 सालों बाद की जोरदार वापसी, अब भारत में कदम रख सकती है यह कंपनी

भूलकर भी नहीं भूल पाएंगे यह शानदार गाड़ी, इस दिन होगी पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -