होंडा ने पेश की शानदार सिडान 2018 अकॉर्ड
होंडा ने पेश की शानदार सिडान 2018 अकॉर्ड
Share:

अभी हाल ही में होंडा ने अपनी मोस्ट अवेटेड सिडान अकॉर्ड को अनवील कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस नई 2018 अकॉर्ड में हाईटैक सेफ्टी फीचर्स और पावरफुल इंजन दिया गया है. डिज़ाइन के मामले में यह कार बहुत कुछ होंडा सिविक जैसी है और इस कार हाई-स्ट्रैंथ स्टील का इस्तेमाल किया है जिससे कार का वजन काम हो गया है.

बताया जा रहा है कि भारत में इस कार की एक्सपेक्टेड लॉन्चिंग 2018 में हो सकती है. इस न्यू जनरेशन अकॉर्ड में डिज़ाइन डायनामिक है और इसके स्टाइल को भी काफी आकर्षक बनाया गया है. आपको बता दें कि यूएस में इस कार की बुकिंग ओपन कर दी गई है. कार के व्हीलबेस को भी बढ़ाया गया है जिससे कार के केबिन में अब और भी ज्यादा जगह मिलेगी.

कम्पनी ने इस कार में 2 .4 लीटर के इन-लाइन फॉर इंजन की जगह अब छोटा 1 .5 लीटर और 2 .0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया है. कार का 2 .0 लीटर इंजन बिलकुल सिविक जैसा ही है और यह 6000 आरपीएम पर 250 बीएचपी पावर और 370 एनएम टॉर्क जनरेट करती है. कार का 1 .5 लीटर इंजन 189 बीएचपी पावर और 260 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. इसके साथ ही इस नई जनरेशन की अकॉर्ड में कई आकर्षक फीचर्स दिए गए है.

यूज्ड कार बाजार पर GST का क्या पड़ा है असर, यहाँ जाने!

साउथ इंडिया में शुरू हुई मोटर स्पोर्ट रैली 'मारुती सुजुकी दक्षिण डेयर'

इंफोसिस ने डेवलप किया स्वदेशी 'ड्राइवरलेस' गोल्फ कोर्ट, जानिए इसके फीचर्स!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -