शर्मनाक : UP के रामपुर में एक दर्जन बदमाशों ने 2 लड़कियों से की सरेआम छेड़खानी, एक गिरफ्तार
शर्मनाक : UP के रामपुर में एक दर्जन बदमाशों ने 2 लड़कियों से की सरेआम छेड़खानी, एक गिरफ्तार
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश में महिला सुरक्षा को प्राथमिकता देने वाली योगी सरकार के राज में बदमाशों के हौंसले किस कदर बुलंद है इसकी बानगी एक बार फिर सामने आई है. करीब एक दर्ज़न से अधिक बदमाशों द्वारा दो लड़कियों के साथ खुलेआम छेड़छाड़ करने का शर्मनाक वीडियो सामने आया है. हैरान करने वाली बात यह है कि यह मामला उस जगह से सामने आया जहां के विधायक समाजवादी पार्टी के लोकप्रिय नेता आजम खान है और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ है. फ़िलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चूका है.

प्रदेश में कानून व्यवथा और सुरक्षा व्यवथा को प्राथमिकता देने वाली योगी सरकार के आने के बाद लगने लगा था कि अब यहां कानून का राज होगा लेकिन इस वीडियो में जिस तरह से 12 -14 बदमाश भरी दोपहर में दो अकेली लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे है उसे देखकर तो यही लग रहा है कि बदमाशों के चेहरे पर न तो कानून का डर है और न ही सरकार. खुलेआम बदमाश कभी लड़कियों के हाथ पकड़ रहे है तो कभी उन्हें गोद में उठा रहे है. अकेली पीड़ित लड़किया अपनी आबरू बचाने के लिए रहम की दुहाई दे रही है लेकिन बदमाशों के सिर पर शैतान सवार है. लड़कियों को फेसबुक पर वीडियो डालने की धमकी भी दी गई. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बाकि के आरोपी फरार बताए जा रहे है. अब देखना होगा कि प्रदेश की यूपी पुलिस कितनी जल्दी इन बदमाशों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाती है.

गौरतलब है कि प्रचंड बहुमत के साथ प्रदेश की सत्ता पर काबिज हुई योगी सरकार सबसे पहले महिला सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन किया. लेकिन इसके बाद भी प्रदेश में छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले थम नहीं रहे है. जोवर-बुलंदशहर हाईवे गैंगरेप के बाद इस शर्मनाक घटना ने एकबार फिर योगी सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया.

छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला ने गंवाई जान, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल

रेप के आरोपों से बचाएगा यह एंटी रेप एप

जेवर-बुलंदशहर गैंगरेप मेडिकल रिपोर्ट - महिलाओ के साथ नहीं हुआ बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -