केरल में 12 वर्षीय लड़का बना पिता
केरल में 12 वर्षीय लड़का बना पिता
Share:

कोच्चि. आज कि जनरेशन जल्दी डेवलप हो रही है. ऐसा एक मामला सामने आया है केरल में. जी हाँ केरल में एक 12 वर्ष का लड़का पिता बन गया है. यह घटना बीते वर्ष की है, किन्तु जेनेटिक प्रोफाइलिंग के जरिए अब ये साफ हो गया है. इस लड़के ने 16 वर्षीय लड़की से सम्बन्ध बनाए थे, लड़के पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, लड़की ने बीते वर्ष नवम्बर में एर्नाकुलम के एक हॉस्पिटल में बच्ची को जन्म दिया. पॉक्सो एक्ट के तहत पेरेंट्स की पहचान सार्वजनिक नहीं की है, किन्तु आरोपी के खिलाफ इसी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. इस मामले में तिरुअनंतपुरम मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में डिपार्टमेंट ऑफ एन्डोक्रोनोलॉजी के एचओडी डॉ. पीके. जब्बार ने बताया, लड़का विशेष मेडिकल कंडीशन प्रिकॉशियस प्यूबर्टी की वजह से पिता बना, इसे समय से पहले सेक्शुअली एक्टिव होना माना जाता है.

जब्बार के अनुसार इसे बहुत हैरानी के तौर पर नहीं देखा जा सकता है, क्योंकि प्रिकॉशयस प्यूबर्टी के कई केस सामने आते हैं. यद्यपि वो ये भी मानते हैं कि उनके करियर में 12 वर्ष के लड़के के पिता बनने का मामला पहली बार आया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित और आरोपी करीबी रिश्तेदार है, लड़की के परिवार ने जन्मी बच्ची को अपनाने से मना कर दिया. इसके बाद एडमिनिस्ट्रेशन ने उसकी परवरिश का जिम्मा चाइल्ड लाइन अथॉरिटी को दे दिया गया है.

 

ये भी पढ़े 

अवैध बूचड़खानों की जांच के नाम पर आगजनी न हो दोबारा - योगी आदित्यनाथ

शादी में छपा iPhone वाला इनविटेशन कार्ड, देखे ये मजेदार कार्ड

अनोखा फैसला, लड़के पहनेगे स्कर्ट और लड़कियां ट्रॉउज़र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -