शेर का मनाया बर्थडे, गिफ्ट में मिला 10 किलो मांस और एक स्पेशल चिकन
शेर का मनाया बर्थडे, गिफ्ट में मिला 10 किलो मांस और एक स्पेशल चिकन
Share:

नई दिल्ली : अपने इंसानो के जन्मदिन पार्टी तो खूब मनाई होगी लेकिन दिल्ली में एक शेर का जन्मदिन मनाया गया . यह बर्थडे पार्टी उस समय और भी ज्यादा हसीन हो गई जब इस पार्टी में घूमने आए स्कूली बच्चे शामिल हो गए. दरअसल दिल्ली के चिड़ियाघर में टाइगर विजय का जन्मदिन मनाया गया. इस साल यह शेर 10 साल का हो गया है.

चिड़ियाघर में टाइगर विजय की यह जन्मदिन बेहद अनोखा था जिसमे चिड़ियाघर घूमने आए हर एक व्यक्ति को मेहमान बनाया गया. इस मौके पर ज़ू प्रशासन ने विजय को गिफ्ट में रोजाना खाने में मिलने वाले 10 किलो मांस के अतिरिक्त एक विशेष चिकन भी भोज स्वरूप परोसा. चिडिय़ाघर के प्रवक्ता रिआज खान ने के मुताबिक टाइगर विजय का जन्म 10 साल पहले यानि 21 जुलाई 2007 में चिड़ियाघर में हुआ था.

बता दे कि चिड़ियाघर में 300 प्रजातियों के करीब 1,416 जानवर हैं/ इनमें से प्रमुख जानवरों का जन्मदिन मनाया जाएगा ताकि जंगली जानवरों के प्रति बच्चों व लोगों में प्रेम पैदा किया जा सके, इस मौके पर लोगो और बच्चो को जागरूक किया जाएगा. टाइगर विजय के जन्मदिन पर जू के निदेशक, अधिकारी, कर्मचारी और छात्र-छात्राओं ने विजय के बाड़े सामने एक समारोह रखा जिसमे हैप्पी बर्थ डे’ विजय गाना गाते हुए केक काटा और केक और टॉफी बच्चों में बांटी गई.

गोरिल्ला और इस लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

Video : प्रेग्नेंट महिला के पेट को छू रहा है ये Tiger, नज़ारा देखने लायक

जब बाथिंग तब में धूम धाम करते हुए नाचता नजर आया 14 साल का गोरिल्ला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -