डिस्कवरी चैनल पर दिखेगा सनी का जादू
डिस्कवरी चैनल पर दिखेगा सनी का जादू
Share:

पोर्न वर्ल्ड से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अभीनेत्री सनी लियोन आजकल काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अभी कुछ समय पहले खबरें थी कि सनी लियोन बॉलीवुड को अलविदा कहने वाली हैं. लेकिन बाद में इस खबर का खुलासा हुआ कि बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगने के कारण वह रीजनल सिनेमा कि तरफ अपना रुख कर रही हैं. देखा जाए तो सनी और पॉपुलेरिटी दोनों एक दूसरे के पर्याय बन चुके हैं. मान कि बॉलीवुड में उनका लक अच्छा नहीं चल रहा है, लेकिन उनके लिए एक के बाद एक नए रास्ते खुलते जा रहे हैं. सनी लियोन ने बिग बॉस के जरिये टेलीविजन पर करियर शुरू किया था, और उसके बाद उन्होंने स्पिल्ट्सविला को भी को-होस्ट किया. लेकिन अब वे अकेले एक बड़ी शुरुआत करने जा रही हैं.

सनी 2018 में शुरू होने जा रहे चैनल डिस्कवरी जीत पर एक सुपरहिट शो लेकर आएंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी लियोन ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ को होस्ट करती नजर आएंगी. ये इंटरनेशनल रियलिटी शो ‘सर्वावाइवर’ का भारतीय एडिशन होगा.

‘सर्वाइवर’ सीरीज में कुछ कंटेस्टेंट को एक आयलैंड पर छोड़ दिया जाता है, और उन्हें वहीँ सर्वाइव करना होता है. इस तरह यह शो इंटरेस्टिंग तो होगा ही, लेकिन साथ में सनी की एंट्री ने इसमें एक क्युरोसिटी पैदा कर दी है.

डिस्कवरी जीत एक इन्फोटेनमेंट चैनल होगा जिसे देश की यूथ पॉपुलेशन को फोकस करके शुरू किया जा रहा है. सनी लियोन के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है क्योंकि वे पहली बार कोई शो अकेले होस्ट करती नज़र आएंगी.

वैसे भी उन्होंने इन दिनों साउथ का रुख कर रखा है जहां वो एक पीरियड फिल्म में काम कर रही हैं. फिल्म के लिए वे न सिर्फ बड़े स्तर पर एक्शन सीख रही हैं बल्कि उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया है कि ये फिल्म उनकी इमेज नए ढंग से बनाने का काम करेगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इंस्टाग्राम पर दिखा सनी का बोल्ड लुक

करिश्मा के करिश्में ने किया दंग

जल्द ही सामने आएगा सलमान खान का 'चुलबुल पांडेय' वाला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -