डेविड वार्नर को करुण नायर की तरह खेलना चाहिए
डेविड वार्नर को करुण नायर की तरह खेलना चाहिए
Share:

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपनी टीम के बल्लेबाज डेविड वार्नर को सलाह दी की वो करूण नायर की तरह बड़ा शतक लगाने की कोशिश करे. भारत के बल्लेबाज करुण नायर ने इंग्लैड के खिलाफ खेले गए मैच में नाबाद 303 रन बनाये थे जिसमे भारत को पांचवे टेस्ट मैच में 75 रनों की बढ़त से जीत मिली थी. वही जब स्मिथ से डेविड वार्नर के बारे में पूछ गया तो उन्होंने कहां कि उसे बड़े शतक बनाने चाहिये.

गेंदबाजो की फिर बड़ी मुश्किल क्योकि डिविलियर्स टेस्ट क्रिकेट से नही ले रहे सन्यास

क्रिकेट वेबसाइट के अनुसार उन्होंने कहां है कि,‘‘ यह जरूरी है कि हमारे सीनियर खिलाड़ी इन हालात में अपना अच्छा प्रदर्शन टीम के लिए करे. श्रीलंका में हम पूरी तरह से ऐसा नहीं कर पाये. मैं, डेविड, मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और नाथन लियोन हम सभी को उम्दा प्रदर्शन करना होगा .’’उसके बाद स्मिथ कहते है कि उनकी टीम के लिए भारत दौरा कठिन होगा.

स्मिथ ने कहां, 'भारत अपनी ज़मीन पर काफी अच्छा खेलता है. अश्विन और जडेजा का प्रदर्शन तो हम देख ही चुके है. भारत के पास अच्छे तेज गेंदबाज है जो रिवर्स स्विंग कराने में माहिर है. उनके बल्लेबाज भी बड़ी पारियां खेलते हैं .’’फिर कहते है ,‘‘ इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज को देखें तो इंग्लैंड ने काफी अच्छा प्रदर्शन करा था लेकिन भारत की रणनीति के सामने सब फ़ैल हो गया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -